← Back to list

riwaaj nibhane ke chakkar mein sage bhai se chud gayi

Ye story hai meri aur meri didi ki. Meri family mein main, dad, mom, bhai and sister hai. Main sabse chhota 19 saal ka hu. Mujhse badi meri…

Zeeshanalinasir · 2023-01-02 15:35 · 0 claps · 1.7 min read
#sexy #desi-sex-stories #gandi #chudai-ki-kahani #desi-sex-kahaniya
Open on Medium ↗
Wiki topics: 👨‍👩‍👧 · Family & Parenting

riwaaj nibhane ke chakkar mein sage bhai se chud gayi

Ye story hai meri aur meri didi ki. Meri family mein main, dad, mom, bhai and sister hai. Main sabse chhota 19 saal ka hu. Mujhse badi meri behan Muskan jo 25 saal ki hai. Aur unse bade mere bhai jo 26 saal ke hai. Bhai ki shaadi nahi hui thi abhi, kyunki pehle didi ki shaadi karni thi. Uske baad bhai ki shaadi ka socha tha. To didi ki shaadi hamare gaon mein meri fufi ke ladke ke sath kar di.

Shaadi badi dhoom-dham se hui. Hamare ghar se doosri gali mein hi didi ka ghar tha. Shaadi hamne bahut enjoy ki. Didi ki shaadi ke 1 month baad bhai ki shaadi ka plan kiya tha. Lekin us 1 month mein didi ki sari rasam and bhai ki shaadi ki taiyaari bhi karni thi.

Didi ki shaadi ke 3 din baad hi sarpanch ji ka invitation aaya, ki didi ki aur hamari family baith ke rasam ke mutabik didi se name le. Hamare gaon mein ek riwaaj hai, jo ki dashkon se follow kiya jaa raha hai. Aur jise sab khushi-khushi koi objection ke bina follow karte hai.

To riwaaj ye hai ki shaadi ke baad nayi dulhan ko koi ek var(ladka) select karna hota hai. Jo pati ki gair maujoodgi mein dulhan ka khayal rakhta hai. Fir wo khayal financial ho, emotional ho, ya sexual ho. Sab tarah ki zaroorat poori karta hai.

Riwaaj ke mutabik jo ladka select karna hota hai, wo ya to dulhe ka bhai (devar), ya to dulhan ka bhai hona chahiye. Ye riwaaj ke mutabik sab ladkiyan apne devar ko hi select karti hai, na ki apne bhai ko.

Lekin didi ne sab ko chaunka diya. Jab hum sab ikatthe hue, aur sarpanch ji didi ke room mein gaye name janne ko.

Sarpanch ji: Main andar aa sakta hu?

(Room mein didi aur unki saheliya, mummy and unki saas baithi hui thi. )

Didi: Ji aa jaye.

Sarpanch ji: To beta name soch liya hoga aapne, aap mujhe name bata dijiye.

Didi: Ji sarpanch ji, lekin name batane ke pehle ek baat main jaanna chaahti hu, ki main kis-kis ko chun sakti hu? Matlab mujhe chunna to ek hi hai, lekin kinme se chunna hai? Wo ek baar aap bata do to meharbani hogi.

Sarpanch ji: Ji beta, aap apne shauhar ke bhai yani ki apne devar Nahim ko, ya to apne sage bhai Danish ko. In dono mein se koi ek ko chun sakte ho.

To Read Full Story Visit This Link: https://hindidesikahani3.blogspot.com/2022/12/riwaaj-nibhane-ke-chakkar-mein-sage.html


메타데이터
post_id
9a79ea6bb620
slug
riwaaj-nibhane-ke-chakkar-mein-sage-bhai-se-chud-gayi-9a79ea6bb620
url
https://medium.com/@zeeshanalinasir7171/riwaaj-nibhane-ke-chakkar-mein-sage-bhai-se-chud-gayi-9a79ea6bb620
canonical_url
https://medium.com/@zeeshanalinasir7171/riwaaj-nibhane-ke-chakkar-mein-sage-bhai-se-chud-gayi-9a79ea6bb620
author_url
https://medium.com/@zeeshanalinasir7171
status
ok
fetched_at
2026-06-29 22:44:20